PM Modi पर बिफरे दिग्विजय सिंह, 'मोदी की गारंटी हफ्ता वसूली...चंदा दो धंधा लो'
Advertisement

PM Modi पर बिफरे दिग्विजय सिंह, 'मोदी की गारंटी हफ्ता वसूली...चंदा दो धंधा लो'

Digvijaya Singh News:  आम चुनाव 2024 को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि पार्टी का जो आदेश होगा, उसका पालन करूंगा. इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

PM Modi पर बिफरे दिग्विजय सिंह, 'मोदी की गारंटी हफ्ता वसूली...चंदा दो धंधा लो'

Digvijaya Singh News: केंद्रीय चुनाव समिति की दिल्ली में आयोजित बैठक में मध्य प्रदेश के 18 सीटों को लेकर अभी भी माथापच्ची चल रही है. वहीं इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने खुद के चुनाव लड़ने, इलेक्टोरल बांड और केजरीवाल की गिरफ्तारी जैसे मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी.

बता दें कि राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र का गला घोटा जा रहा है. देश में इस समय अघोषित आपातकाल है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अकांउट फ्रीज कर दिए गए ताकि कांग्रेस चुनाव न लड़ पाए.  दिग्विजय सिंह ने कहा कि पहले रेड पड़वाई जाती है, फिर चंदा लिया जाता है. सात फार्मा कंपनी जिनके खिलाफ जांच हुई थी, उन सभी कंपनियों से इन्होंने चन्दा लिया है.  इलेक्टोरल बॉन्ड में 29  सेल कंपनी ने पैसा दिया है. इन कंपनियों ने लागत से ज्यादा चन्दा दिया है. कोई एम्प्लोयी नहीं है, और कंपनी चन्दा दे रही है..

सिर्फ कांग्रेस को टैक्स देना है
दिग्विजय सिंह ने कहा कि अन्य किसी पार्टी को इनकम टैक्स नहीं देना है. सिर्फ कांग्रेस पार्टी से इनकम टैक्स लेने का प्रावधान हुआ है. उन्होंने इलेक्टोरोल बांड को लेकर भी निशाना साधते हुए कहा कि मोदी की गारंटी हफ्ता वसूली है. चंदा दो धंधा लो. कोविड में नकली दवाई बनाने वालों से भी चंदा लेकर उन्हें छोड़ा गया. 

सिंधिया के खिलाफ क्यों अरुण यादव पर दांव लगा सकती हैं कांग्रेस, समझिए सियासी समीकरण

पार्टी जहां से कहेगी वहां से लडूंगा चुनाव
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के राजगढ़ लोकसभा सीट से तीसरी बार चुनाव लड़ने की चर्चा है. वहीं, इसे लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि पार्टी का जो आदेश होगा, उसका पालन करूंगा. उन्होंने कहा मैं पार्टी का आदर्श कार्यकर्ता हूं.

बता दें कि राजगढ़ दिग्विजय सिंह का गढ़ माना जाता है. हालांकि इस सीट से लगातार दो बार बीजेपी ही जीतते आ रही है. अब कांग्रेस इस सीट से फिर दिग्विजय सिंह पर दांव खेलना चाहती है ताकि इस सीट पर कांग्रेस का फिर कब्जा हो.

केजरीवाल पर क्या बोले दिग्विजय सिंह
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि इतिहास में पहली बार हुआ है कि दो सीटिंग चीफ मिनिस्टर को जेल भेजा गया है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का कसूर इतना था कि नोटिस मिलने पर हाजिर नहीं हुए. उनका यह भी कसूर है कि वो इंडिया गठबंधन के पार्टनर हैं.

Trending news